ऋषिकेश विस: प्रतीतनगर को 15 लाख रुपए की विधायक निधि की सौगात

ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र प्रतीत नगर में विस अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने जनता मिलन कार्यक्रम के दौरान रायवाला क्षेत्र मे आंतरिक मोटर मार्गो के निर्माण के लिए विधायक निधि से 15 लाख रुपए देने की घोषणा की जबकि विधायक निधि से ही क्षेत्र में 50 स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी।

     प्रतीत नगर स्थित एक स्थानीय वेडिंग पॉइंट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा है कि रायवाला में आंतरिक मोटर मार्गो के लिए लोक निर्माण विभाग एवं एमडीडीए के माध्यम से करोड़ों रुपए की लागत से मोटर मार्ग निर्माण किए गए हैं सड़कों का जाल बिछा हुआ है जिससे स्थानीय लोगों को आवागमन में सुविधा हो रही है।

      उन्होंने कहा है कि शुद्ध पेयजल आपूर्ति, के लिए करोड़ों रुपए की योजनाएं संचालित की जा रही है प्रत्येक परिवार के लिए 1 रुपए में पेयजल कनेक्शन और भविष्य में पर्याप्त मात्रा में पेयजल प्राप्त होगा । विद्युत व्यवस्था को लेकर भी ऋषिकेश विधानसभा सहित रायवाला में कार्य किए गए हैं जिससे लो वोल्टेज की समस्या से निजात मिली है जबकि बंचिंग केबल के माध्यम से स्थानीय लोगों को सुविधा हो रही है तथा विद्युत लाइनों से होने वाले खतरे से भी निजात मिलेगी ।

    कहा कि विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है जो ऋषिकेश विधानसभा में सतत लक्ष्य की ओर अग्रसर है उन्होंने अपने संबोधन में कहा है कि चुनाव का समय नजदीक आते ही लोग तरह-तरह के आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं परंतु उन्होंने हमेशा विकास को महत्व दिया है और विकासवादी सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

     इस अवसर पर श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत ने कहा है कि प्रदेश सरकार सहित ऋषिकेश विधानसभा में हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। उन्होंने  विकास का श्रेय स्थानीय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को दिया ।उन्होंने कहा है कि श्री अग्रवाल ने हमेशा जनता के लिए समर्पित भाव से कार्य किया है। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने स्पीकर को विकास कार्य कराने को लेकर सम्मानित भी किया।
      कार्यक्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, रायवाला के प्रधान सागर गिरी, उप प्रधान प्रतीत नगर अंजना चौहान, क्षेत्र पंचायत सदस्य ज्योति जुगलान, कृष्णा जोशी, सतपाल सैनी, राम बहादुर क्षेत्री, बबीता कमल कुमार, सरदार बलविंदर सिंह, चंद्रकांता बेलवाल, मोहन कंडवाल, टीका राम जोशी,  मुकेश नेगी, सुरेंद्र नेगी, आशीष उनियाल, ज्योति देवरानी, दुलारी देवी, रूपा असवाल, गोपाल रावत आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजेश जुगलान ने किया।