संगठन के अनुभवों का मिल रहा संदीप को लाभ

ऋषिकेश।
विधानसभा चुनाव में निर्दलीय ताल ठोक रहे संदीप गुप्ता को संगठन के अनुभवों का लाभ मिलता नजर आ रहा है। भाजपा के अनुभवी कार्यकर्ता संगठन की तर्ज पर चुनाव का संचालन कर रहे है। निर्दलीय प्रत्याशी का चुनाव ठीक भाजपा की तर्ज पर लड़ा जा रहा है।
ऋषिकेश विधानसभा चुनाव में भाजपा दो खेमों में बंटती नजर आ रही है। पहला खेमा भाजपा प्रत्याशी के साथ है तो दूसरा खेमा निर्दलीय प्रत्याशी संदीप गुप्ता के साथ। निर्दलीय चुनाव लड़ रहे संदीप गुप्ता के साथ संगठन का अनुभव रखने वाले नेताओं की भरमार होने से चुनाव रोचक होने जा रहा है। पूर्व जिलाध्यक्ष गोविन्द अग्रवाल, ज्योति सजवाण, जयदत्त शर्मा, भाग सिंह चौहान, किशन नेगी, पंकज गुप्ता, श्रवण जैन, मनोज जखमोला आदि ऐसे भाजपा के चेहरे है, जिन्हे संगठन का अच्छा खासा अनुभव है। इसके अलावा निर्दलीय संदीप गुप्ता के समर्थन में 700 भाजपा कार्यकर्ताओं के इस्तीफें के दावे भी किये जा रहे है।
संदीप गुप्ता स्वयं भी संगठन का लंबा अनुभव रखते है। वर्ष 2008 में नगीना रानी को ब्लॉक प्रमुख बनाने में उनकी प्रमुख भूमिका रही है। झारखंड में भी संगठन उनके अनुभवों का लाभ ले चुका है। भाजपा के निष्कासित नेता पूरा चुनाव ही संगठन की तर्ज पर लड़ रहे है। चुनाव में जुटे कार्यकर्ताओं को बूथ प्रबंधन के टिप्स भी दिये जा रहे है। वर्तमान विधायक की कमियां गिनाने और अपने एजेंडे को जनता के बीच लाने का कार्य भी निर्दलीय प्रत्याशी की टीम कर रही है। प्रत्याशी कब, कहां रहेगा और किन कार्यकर्ताओं को कहां डोर टू डोर भेजना है को लेकर संघ की तर्ज पर कार्य किया जा रहा है।