प्राध्यापकों को चेकिंग करते देख कई छात्र बैरंग ही वापस लौटे

आईकार्ड मांगे तो छात्रों में मची अफरा-तफरी
बाहरी छात्रों के चलते कॉलेज प्रशासन ने उठाया कदम

ऋषिकेश।
गुरुवार को ऑटोनॉमस कॉलेज में प्राचार्य ने प्राध्यापकों के साथ मिलकर छात्रों के आईकार्ड की जांच की। अचानक कॉलेज प्रशासन के द्वारा आईकार्ड जांचने से कॉलेज के छात्रों में हड़कंप मच गया। कुछ छात्र तो डर के चलते मुख्य गेट से ही बैरंग लौट गये। वहीं, कुछ छात्रों ने आइकार्ड नही होने की बात कही। टीम के सदस्यों ने छात्रों से कॉलेज आते समय आइकार्ड अपने साथ लाने के निर्देश दिये। गौरतलब है कि कॉलेज की दिवार बीते छह माह से क्षतिग्रस्त है। ऐसे में बाहरी लोग भी कॉलेज में आसानी से आ जा रहे है।
ऑटोनॉमस कॉलेज में छात्राओं की संख्या अधिक है। बाहरी लोगो से कॉलेज का माहौल खराब होने का खतरा बना रहता है। प्राचार्य डॉ. डीसी नैनवाल व अन्य प्राध्यापकों ने खेल मैदान में बैठे छात्रों से क्लास की जानकारी भी ली। कई छात्र क्लास छोड़ खेल मैदान में खाली बैठे मिले। टीम ने क्लास पढ़ने को चेताया। कहाकि 75 प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य है। ऐसे में छात्रों को क्लास नही छोडनी चाहिये।
105टीम ने अलग-अलग गेट व कॉलेज परिसर में लगातार दो घंटे तक अभियान जारी रखा। टीम में प्राचार्य डॉ. डीसी नैनवाल, डॉ. वीपी अग्रवाल, डॉ. एमपी नगवाल, डॉ. अंजू भटट, डॉ. पूनम रावत आदि मौजूद थे।