दस दिन पूर्व अपह्रत नाबालिग लड़की बरामद

दस दिन पूर्व रायवाला से अपह्रत नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद किया है। अपहरणकर्ता को भी मौके से पकड़ गया है। आरोपी बिहार का रहने वाला है और रायवाला में किराए के कमरे में रहकर ठेली लगाता था। बीते 16 सितम्बर को वह प्रतीतनगर से एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी पर अपहरण व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

गुरुवार को मुखबिर से रायवाला पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी रामा सादा नाबालिग लड़की को लेकर बिहार भागने की फिराक में है। वह रेलवे स्टेशन रायवाला पर ट्रेन के इंतजार में बैठा है। पुलिस टीम बिना देरी किये रेलवे स्टेशन पर पंहुची तो देखा कि वहां एक बेंच पर एक लड़का व एक लड़की बैठे हैं।

पुलिस टीम ने नाबालिग लड़की को दूर से ही पहचान लिया जो कि अपह्रता ही थी। इस पर पुलिस ने दोनों को मौके पर ही पकड़ लिया। पकड़े गये युवक ने अपना नाम रामा सादा बताया। थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की का अपहरण किया है। उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पर पोक्सो अधिनियम के अंतर्गत भी कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह, उपनिरीक्षक विक्रम सिंह, हिमानी गहतोड़ी, कॉन्स्टेबल सचिन सैनी, कैलाश पंवार, नीलम रहे। बता दें कि गत 17 सितम्बर को प्रतीतनगर रायवाला निवासी विनोद कुमार पुत्र जोगेंद्र ने थाना रायवाला में अपनी नाबालिग पुत्री के अपहरण की सूचना दी।

उसने बताया कि एक व्यक्ति रामा सादा पुत्र मणिक सादा निवासी ग्राम रघुनाथपुर थाना सारे बाजार जिला सहरसा बिहार उसकी बेटी का अपहरण कर ले गया। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम द्वारा सर्विलांस व मुखबिर तन्त्र की मदद ली गयी।