चोरी की स्कूटी लेकर भाग रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

चोरी की स्कूटी पर सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो भाग गये। विदित हो कि तीनों युवक एम्स के छात्र से उसकी स्कूटी और पर्स लूट कर हरिद्वार-दून हाइवे की तरफ जा रहे थे। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

बुधवार रात करीब दस बजे एक स्कूटी पर सवार तीन युवक रायवाला से ऋषिकेश की ओर जा रहे थे। शराब ठेके के पास उनकी स्कूटी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ स्कूटी पर सवार दो अन्य युवक वहां से भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की जेब से एम्स ऋषिकेश के छात्र का आइकार्ड बरामद हुआ है। जो किसी कमलदीप (25) निवासी ब्वायज हॉस्टल, एम्स, वीरभद्र रोड, ऋषिकेश व कोर्स एमबीबीएस का है। इस कार्ड में वैधता अवधि एक अप्रैल 2015 से 31 जनवरी 2018 लिखी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

एम्स के छात्र कमलदीप से लूटी थी स्कूटी
हादसे के बाद रात को ही एक युवक अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा। उसने बताया कि उसकी स्कूटी लूट ली गई है। साथ ही बदमाश उसका पर्स भी ले गए हैं। युवक ने अपनी पहचान कमलदीप के रूप में दी। कहा कि रात करीब साढ़े नौ बजे वह हॉस्टल के बाहर अपने सीनियर्स के पास जा रहा था। तभी बैराज पशुलोक मार्ग पर तीन लोगों ने उसकी स्कूटी और पर्स छीन लिया। घटना की सूचना उसने उसी वक्त पुलिस कंट्रोल रूम को भी दी। कमलदीप ने दुर्घटना में मृत युवक से मिले आइकार्ड को भी अपना बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से स्कूटी लूट की सूचना मिली थी। छात्र की शिकायत की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि संभवतः जो युवक दुर्घटना में मारा गया है, वह स्कूटी लूट में शामिल था। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।