आधी रात को प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, हुई जमकर धुनाई

हरिद्वार के ज्वालापुर में आधी रात को एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचा। इतने में प्रेमिका के चाचा की आंखें खुल गई, उन्होंने दोनों लोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इसके बाद घर के अन्य लोगों ने प्रेमी की धुनाई कर दी।

पुलिस के अनुसार ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक मोहल्ला निवासी युवक का पड़ोस की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार की आधी रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी उसके घर पहुंच गया। इस बीच युवती के चाचा की आंख खुल गई और वो उठकर बाहर आ गए। उनकी नजर पड़ने पर प्रेमी छिप गया। जिसके बाद प्रेमिका के चाचा ने पूरे परिवार को उठाया और घर में प्रेमी की तलाश कर उसे दबोच लिया।

परिजनों ने युवक की जमकर धुनाई की। शोर सुनकर आसपास के लोग भी उठ गए। इस बीच युवक के परिजन भी आ गए। उन्होंने गलती मनवाकर पीछा छुड़ाना चाहा, लेकिन प्रेमिका के परिजनों ने एक नहीं सुनी। उन्होंने पुलिस बुलाकर युवक को उनके हवाले कर दिया।

एसएसआइ संजीव थपलियाल ने बताया कि युवक से पूछताछ की गई है। उसने बताया कि उनका काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस को अभी तक प्रेमिका के परिजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही युवक के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जाएगा।